Best 200 Whatsapp Status in Hindi (Love, Sad and attitude)

jaise ki hume pata hai whatsapp sari duniya me bahot jyada use ho rahe hai. Har hum apne  status ke through aapne thoughts logo se ya apne relative se share karte hai. Agar aap confuse ho ki aapna whatsapp status kya rakhe toh don’t worry aaj mai aapse 200 whatsapp status share kar raha hu aap har din aapna whatsapp status change kar sakte hai. Niche aapko sabhi whatsapp status in hindi language me milenge aur isme maine hindi whatsapp status, sad whatsapp status and attitude whatsapp status share kiye hai so start reading from here.
Best 200 Whatsapp Status in Hindi

1. स्याही थोड़ी‬ # कम पड़ गई वर्ना # किस्मत तो अपनी भी # खूबसूरत#लिखी गई थी..
2.Gf‬ ऐसी होनी चाहिए जो कहे लाख ‎Ladkiyaan‬ पटा पर प्यार सिर्फ‎ मुझसे‬ हि कर…
3. दो रोज़ तुम मेरे पास रहो.. दो रोज़ मैं तुम्हारे पास रहुं..चार दिन की ज़िन्दगी है.. ना तुम उदास रहो.. ना मैं उदास रहुं…!!!!
4.ना मिल रहा है तु, ना खो रहा है तु….  ऐ मेरे यार, बडा दिलचस्प हो रहा है तु…
5.नशा था उनके प्यार का जिसमे हम खो गये, उन्हें भी नहीं पता चला कि कब
हम उनके हो गये….
6.एक ही बात इन लकीरों में अच्छी है, धोखा देती हैं मग़र रहती हाथों में ह़ी हैं..
7.बड़े अजीब से इस दुनिया के मेले हैं, यूँ तो दिखती भीड़ है, पर फिर भी सब अकेले हैं…!
8.हर मर्ज़ का इलाज मिलता था उस बाज़ार में, मोहब्बत का नाम क्या लिया, तमाम दरवाजे बंद हो गए !!
9.यूँ खाली ‪#‎पलकें‬ झुका देने से ‪#‎नींद‬ नही आती…  सोते वही लोग है जिनके पास किसी की ‪#‎यादें‬ नही होती
10.हो गए हो नाराज़ ऐसा हमे लगता है, हो गए हो दूर ऐसा हमे लगता है, थोडा याद हमे भी किया करो यार, हम अकेले रह गए ऐसा हमे लगता है..!
11.आँखे कितनी भी छोटी क्यों ना हो ,ताकत तो उसमे सारे आसमान देखने की होती है .
12.एक दिन हमारि आखों ने भि थक कर कह दिया कि ख्वाब वो देखा करो जो पुरे हो,
रोज रोह हम से भि रोया नहि जाता.
13.जिस दिन अपने कमाए हुए पैसों से जीना सीख जायोगे , उस दिन आपके शौक अपने आप कम हो जायेंगे..!!
14.पीते थे शराब हम, उसने छुड़ाई अपनी कसम देकर, महफ़िल में गए थे हम, यारों ने पिलाई उसकी कसम देकर।
15.वफ़ा की मौज मस्ती में अब भी बादशाह हैं हम, जो दिल को तोड़ देते हैं हम उन्हें छोड़ देते
हैं !!
16.इरादा कत्ल का था तो ~मेरा सर कलम कर देते क्यू इश्क मे डाल कर तुने ~हर साँस पर मौत लिख दी..!!
17.आज तो #दिल भी मुझे # धमकी दे रहा है की # याद कर उसे # नहीं तो मैं # धड़कना
छोड़ दूंगा
18.ना मोहब्बतें संभाली गई, ना ही नफरतें पाली गई ,है बड़ा अफ़सोस उस जिंदगी का जो तेरे पीछे खाली गई…!!
19.काश…!! एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर…!!! वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!!!!!
20.आज इतना जहर पिला दो कि सांस तक रुक जाए मेरी… सुना है कि सांस रुक जाए तो रूठे हुये भी देखने आते है..
21.#‎जिंदगी‬ की कशमकश में थोड़ा उलझ गये हैं दोस्तों, वरना हम तो उनमे से हैं,
जो ‪#‎दुश्मनों‬ को भी अकेला ‪#‎महसूस‬ नहीं होने देते……
22.मेरी गलतियां मुझसे कहना , दूसरों से नहीं  क्युकीं सुधारना मुझे है , उनको नहीं..
26.चलो अब जाने भी दो….क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही….
और बयां हमसे होगा नही !
27.जिस दिन तुमारा सबसे करिबि दोस्त तुम पर गुस्सा करना छोड दे तब समज लेना तुम ने उस आदमि को खो दिया
28.तमन्ना तेरे जिस्म की होती तो छीन लेते दुनिया से,; इश्क तेरी रूह से है इसलिए, खुदा से मांगते हैं तुझे।
29.हम को#खरीदनेकी कोशिश मत करना.हम उन पुरखो के#वारिसहै जिन्होने. # मुजरेमें हवेलिया दान कर दी थी…
30.काश ‪#‎मोहब्बत‬ के भी ‪#‎इलैक्शन‬ होते  हम भी कुछ खर्चा करके ‎जीत‬ लेते इसको
क्या सिर्फ इतना ही प्यार था, हम सब में यारों, साथ बैठना छोड़ दिया, तो याद करना भी छोड़ दिया !!
मैं भी जिंदा हू वो भी जिंदा है कत्ल तो बेचारे इश्क का हुआ है
हर इंन्सान का दिल बुरा नही होता हर एक इन्सान बुरा नही होताबुझ जाते है दीये कभी तेल की कमी से….हर बार कुसुर हवा का नही होता !!!
खामोश बैठें तो कहते हैं उदासी अच्छी नहीं.. ज़रा सा हँस लें तो मुस्कुराने की वजह पूछ लेते हैं.
मुझे किसी ने पुछा”कहाँ रहते हो” मैंने कहाँ “औकात में” साले ने फिर पूछा “कब तक? ”
मैंने कहा “सामने वाला रहे जब तक”…..!!!!
पा का#priNceमाँ कि परछाई…,‪#‎Dostoकि‬ शान. …,‪#‎Gfकी‬ जान. ..,यही ताे हे हमारी पहचान. ….
उदास लम्हों की न कोई याद रखना; तूफ़ान में भी वजूद अपना संभाल रखना; किसी की ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम; बस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना।
खुद से क्या मांगू तेरे वास्ते; सदा ख़ुशियाँ हो तेरे रास्ते; हंसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह; खुशबू फूल का साथ निभाती है जिस तरह।
यादों की किम्मत वो क्या जाने,जो ख़ुद यादों को मिटा दिया करते हैं,यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो,यादों के सहारे जिया करते हैं.
अब #रूठोगी तो #खो_बैठोगी_मुझे : हम #मनाने के तरीके #भूल_चुके ह !!!
मेरी नज़र ने उसे सिर्फ़ दिल तक आने की इजाज़त दी थी..  ……मेरी रूह में समा जाने का हुनर उसका अपना था…!!
बडी अजीब मुलाकातें होती थी हमारी… वो मतलब से मिलते थे, और हमें मिलने से मतलब था….
‪#‎भरे‬‪#‎बाजार‬‪#‎मै‬‪#‎हर‬‪#‎एक‬‪#‎लडकि‬‪#‎जलेगी‬‪#‎जब‬‪#‎अपनि‬‪#‎वालि‬‪#‎अपने‬‪#‎साथ‬‪#‎चलेगि‬
‪#‎दोस्तो_से_‬”टूट ” कर रहोगे तो‪#‎ कुत्ते‬ भी सतायेंगे,औरदोस्तो से #”जुड़” कर रहोगे तो‪#‎शेर‬भी घबरायेंगे…
निगाहों से कत्ल कर दो, तकलीफ दोनों को ना हो, मुझे सर झूकाने की, तुझे खंजर चलाने की….
“”हद से ज्यादा खुशी और हद से  ज्यादा गम  कभी किसी को मत बताओ !  जिंदगी मे लोग हद से  ज्यादा खुशी पर”नजर” और हद से ज्यादा गम पर  ‘नमक”  जरुर लगाते है!..
इंसान को अपनी औकात भूलने  की बीमारी है और कुदरत के पास  उसे याद दिलाने की अचूक
दवा….
कब साथ निभाते हैं लोग,  आसुओं की तरह बदल जाते हैं लोग, वो जमाना और था जब गैरों के  लिए रोते थे लोग, आज  तो अपनों को ही रूलाकर मुस्कुराते  हैं लोग.. !!!
# मतलब कि दुनिया मे कौनकिसका होता है…!# SALA धोका वही देता है,,,जिस पे ज्यादा# भरोसा होता है..
मैं ‪#‎famous‬ हूँ क्युकि में सच लिखता हूँ तभी आज ज़माने में सबसे मेंहंगा बिकता हूँ!!!
मतलबी‪#‎लडकी‬सेअच्छी तो मेरी‪#‎सिगरेट ‬हे यारो……..जो मेरे‪#‎होठ‬सेअपनी‪#‎जिंदगी‬शुरू करती हेओर मेरे कदमो के नीचे अपना‪#‎दम‬तोड देती हे…!
वफ़ा करने से मुकर गया है दिल; अब प्यार करने से डर गया है दिल; अब किसी सहारे की बात मत करना;
झूठे दिलासों से भर गया है अब यह दिल।
पढ़ने वालो की कमी हो गई है इस ज़माने में….. नही तो गिरता हुआ एक एक आंसू पूरी किताब है…..
जिंदगी अब कुछ काम की नहीं लगती, जब से जिंदगी से जिंदगी कहे जाने वाले दोस्त चले गए। 
मैंने खुदा से पुछा कि क्यों तू हर बार छीन लेता है, मेरी हर पसंद….!! वो हंसकर बोला   “#मझे_भी_पसंद_है_तेरी_हर_पसंद”…..
में तेरी # life में इतना # important तो भी नहीं लेकिन, # I_think तू जब भी कभी मेरा नाम सुनेगी तो मुस्कुरा के बोलेगी # हां में जानती हु इसे….
मेरी बात सुन ‪#‎पगली‬ अकेले ‪#‎हम‬ ही शामिल नही है इस ‪#‎जुर्म‬ में…. #‎जब_नजरे‬ मिली थी तो ‪#‎मुस्कराई_तू‬ भी थी.
हमे तुम से प्यार कितना, ये हम नहीं जानते… मगर जी नहीं सकते, तुम्हारे बीना……..
#आँखों ने तुझे देखा था,और दिल ने #पसंद किया…बता..!!! आँखे­ #निकाल दूँ,,,? या #सीने से दिल…
मतलबी दुनिया मे सम्भल के चलना, यहाँ तो लोग हाथों से दफ़ना कर भूल जाते हैं, कि कब्र कौन सी थी..
दिल तब नहीँ रोता जब हम किसी को खो देते हैँ  ये तो तब रोता है जब हम खुद को,
खो कर भी किसी के हो नहीँ पाते.
दो लाइन दोस्तों के नाम- वातावरण को जो महका दे उसे ‘इत्र’ कहते हैं
जीवन को जो महका दे उसे ‘मित्र’ कहते है|
कैसे बयान करू अल्फाज नही है  दर्द का मेरे तुझे एहसास नही है पूछते हो मुझे क्या दर्द हैँ…? मुझे दर्द ये है…..
कि तू मेरे पास नही है.
तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे ,, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!!!
मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु , उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो
हम घोडे के ‪#‎ट्रिगर‬ पे नहीँ, बल्की खुद के ‪#‎जीगर‬ पे जीते हे ।
हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हे , क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही ..।
आदते बुरी नहीं , शौक ऊँचे हैं ,, वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नही की , हम देखे और पुरा ना हो…
“दम” कपड़ो में 


  1. I hope aapko ye post pasand aa gai hai aur aapko sabhi status ache lage honge ye status aur humari site aapne dosto ke sath jarur share kariye. Agar aapke pass bhi badiya se whatsapp status hai toh comment ke through humare sath bhi share kariye.


EmoticonEmoticon